whatsapp में डार्क मोड का नया अपडेट || 27 color option in whatsapp bita update - Happiness-Guruji | Secret of Healthy and Happier Life

Post Top Ad

Friday, February 28, 2020

whatsapp में डार्क मोड का नया अपडेट || 27 color option in whatsapp bita update



whatsapp में डार्क मोड का नया अपडेट || 27 color option in whatsapp bita update   



https://www.happiness-guruji.com/2020/02/whatsapp-27-color-option-in-whatsapp.html










 इंस्टैंट मैसेजिंग whatsapp के एंड्रॉइड बीटा वर्जन पर एक नया अपडेट दिया गया है। इसके तहत डार्क मोड के लिए सॉलिड कलर का विकल्प उपलब्ध कराया गया है। इस विकल्प का इस्तेमाल ऐप के लाइट बैकग्राउंड को बदलने के लिए किया जाएगा। यह बीटा वर्जन है। अगर आप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम यूजर हैं तो आप भी इस अपडेट को इस्तेमाल कर पाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐप के बीटा वर्जन में ही 6 सॉलिड कलर उपलब्ध कराए गए थे। फिलहाल यह एक अस्थाई वर्जन है और इसमें बग्स होने की भी संभावना है।



इस तरह करें update का इस्तेमाल- इस अपडेट को सबसे पहले डाउनलोड करें। इसके बाद ऐप की setting में जाएं। यहां आपको wallpaper का विकल्प मिलेगा। यहां आपको सभी सॉलिड color विकल्प दिखाई देंगे। आप कोई भी color चुन सकते हैं। जो भी color आप चुनेंगे आपकी theme के तौर पर दिखाई देगा। हालांकिए ध्यान रहे कि यह केवल BeTA वर्जन है ऐसे में इसमें कुछ समस्या भी आ सकती है।

https://www.happiness-guruji.com/2020/02/whatsapp-27-color-option-in-whatsapp.html


27 कलर ऑप्शन्स-  अब बीटा वर्जन में 27 सॉलिड कलर विकल्प मौजूद हैं जिन्हें आप इस्तेमाल कर सकते हैं। वहींए अगर आपने गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आप इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं। वहींए अगर आप बिना रजिस्ट्रेशन के यह अपडेट चाहते हैं तो आप apk mirror से भी इस अपडेट क साथ ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस अपडेट को स्टेबल वर्जन में भी जल्द ही पेश किया जा सकता है।



अगर आप बीटा यूजर हैं और अभी तक आपको यह अपडेट नहीं मिला है तो आप बीटा प्रोग्राम सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं। वहींए इसकीapkफाइल भी डाउनलोड कर सकते हैं। वहींए अगर आप बीटा यूजर नहीं हैं तो आपको स्टेबल वर्जन के लिए इंतजार करना होगा



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad